....

Arvind Kejriwal: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, शुगर लेवल 46 तक गिरा





Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. सूत्रों के मुताबिक ईडी कस्टडी में अरविंद केजरीवाल की तबियत बिगड़ी है. उनका शुगर लेवल लगातार ऊपर-नीचे हो रहा है. सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है. डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बहुत खतरनाक है.

इससे पहले बुधवार को सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मंगलवार की शाम को जेल में अपने पति से मिलने गई. उन्हें डायबिटीज है, शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहे, लेकिन निश्चय दृढ़ है.  वे बहुत सच्चे देशभक्त निडर और साहसी व्यक्ति हैं. उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना. उन्होंने कहा है मेरा शरीर जेल में है. लेकिन, आत्मा आप सबके बीच है. आंखें बंद करो तो मुझे अपने आस-पास ही महसूस करोगे.

अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को करेंगे बड़ा खुलासा- सुनीता केजरीवाल


इसके अलावा सुनीता केजरीवाल ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय के कई छापों में एक पैसा भी नहीं मिला और उनके पति 28 मार्च को अदालत में कथित आबकारी नीति घोटाले में ‘बड़ा खुलासा’ करेंगे. आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में गिरफ्तार किया था और एक अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में भेज दिया था.

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके पति 28 मार्च को सच्चाई बताएंगे और सबूत भी पेश करेंगे. उन्होंने कहा, “ दो साल की जांच के बावजूद ईडी एक पैसे का भी सबूत नहीं ढूंढ पाई है।. उन्होंने मुख्यमंत्री के आवास पर छापा मारा, लेकिन केवल 73,000 रुपये मिले.” सुनीता केजरीवाल ने कहा, “मेरे पति ने हिरासत में रहते हुए जल मंत्री आतिशी को निर्देश जारी किए. केंद्र को इससे दिक्कत थी. क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं?” उन्होंने कहा कि उनके पति इस मुद्दे को लेकर बहुत दुखी हैं.


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment